24 - मैंने अपना बटुआ खो दिया

हे, कैसे चल रहा है?
Hey, How's it going?


बहुत अच्छी नहीं. मैंने अपना बटुआ खो दिया.
Not good. I lost my wallet.


वह तो बहुत बुरा हुआ. क्या उसको चोरी किया गया था?
Oh, that's too bad. Was it stolen?


नहीं, मुझे लगता है कि वह मेरे जेब से बाहर निकला, जब मैं टैक्सी में था
No, I think it came out of my pocket when I was in the taxi.


क्या मैं कुछ कर सकता हूँ?
Is there anything I can do?


क्या मैं कुछ पैसे उधार ले सकता हूँ?
Can I borrow some money?


बिलकुल, आपको कितने चाहिए?
Sure, how much do you need?


लगभग पचास डॉलर
About 50 dollars.


वह कोई परेशानी नहीं
That's no problem.


शुकिया. मैं आपको शुक्रवार को वापस दूंगा
Thanks. I'll pay you back on Friday.


वह ठीक रहेगा. यह लीजिये.
That'll be fine. Here you are.


अब आप क्या करने जा रहे है?
What are you going to do now?


मैं कुछ किताबें खरीदने जा रहा हूँ और फिर मैं गैस स्टेशन जा रहा हूँ
I'm going to buy some books and then I'm going to the gas station.


अगर आप एक मिनट इंतज़ार करेंगे तो मैं आपके साथ जा सकती हूँ
If you wait a minute I can go with you.


ठीक है. मैं आपके लिए इंतज़ार करूंगा
OK. I'll wait for you.

0 comments:

Post a Comment